लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने पहुंचे को कोर्ट - GB

GB

Everything For Brothers

Breaking

Friday, 2 November 2018

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने पहुंचे को कोर्ट

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी  ऐश्वर्या को तलाक देने पहुंचे को कोर्ट

राष्ट्रीय जनता दल आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है।
शुक्रवार को तेज प्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पिछले शुक्रवार को मथुरा के निधिवन से फेसबुक लाइव आए थे।

फेसबुक लाइव में तेज प्रताप निधिवन में घूमते हुए कह रहे थे: "मैं तेज प्रताप यादव आपको सीधे लाइव दिखा रहा हूं वृंदावन की पवित्र भूमि निवेदन से निधिवन वह जगह है जहां भगवान कृष्ण रात में राधा रानी और ब्रज की गोपियों के साथ रासलीला करते थे आपको मैं बता दूं कि राधा, कृष्ण और गोपियां यहां रात में रात्र चाहती है कि यहां रात में कोई नहीं आता"

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी  ऐश्वर्या को तलाक देने पहुंचे को कोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी ऐश्वर्या राय से उनकी अनुबंध चल रही थी अदालत में अपनी अर्जी में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी क्रूरता के साथ पेश आती थी।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक के लिए अर्जी दायर की है बता दे कि तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या राय से इसी वर्ष 12 मई को शादी हुई थी ऐश्वर्या राय भी राजनीतिक परिवार से आती है उनके पिता चंद्रिका राय पूर्व मंत्री और आरजेडी के नेता है तेज प्रताप की हाई प्रोफाइल शादी में सभी बड़े नेता शामिल थे जिसमें मुख्य चेहरे के तौर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार रामविलास पासवान थे शादी में शामिल होने के लिए उनके पिता परोल पर बाहर आए थे तेज प्रताप यादव के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा कि तलाक की अर्जी तेज प्रताप की तरफ से उन्होंने दायर की है। फिलहाल आगे क्या होगा उसके बारे में वह नहीं बता सकते हैं लेकिन यह बात जरूर है कि कहीं ना कहीं दोनों लोगों के बीच सामंजस्य की कमी नजर आ रही थी। शर्मा ने कहा, "मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता मुझे मेरे मॉर्केल ने बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच सामंजस्य नहीं है और इसलिए तलाक चाहते हैं।"

जानकारी के मुताबिक कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप रांची के लिए रवाना हो गए। बताते चलें कि लालू यादव इन दिनों रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के पेइंग वार्ड में है लालू यादव चारा घोटाले में सजा भुगत रहे हैं अपनी याचिका में तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि वह ऐश्वर्या के साथ इस रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी  ऐश्वर्या को तलाक देने पहुंचे को कोर्ट

देर रात तक लालू आवास के बाहर चल रही बातों के मुताबिक दोनों परिवारों की ओर से सुलह की कोशिशें तेज हो गई है।
राबड़ी देवी ऐश्वर्या और उनके घर वालों से बात कर रही है हालांकि दोनों परिवारों की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई बयान नहीं जारी किया गया है।
बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार से अचानक आई इस खबर के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है लालू परिवार से इसे लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं हुआ है, उधर पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोत्री ऐश्वर्या के परिवार ने भी मीडिया से दूरी बना रखी है शुक्रवार की देर शाम मीडिया में खबर आने के बाद ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय बेटी और पत्नी के साथ पांच सर्कुलर रोड स्थित लालू आवास पर तेज प्रताप की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे, तेज प्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव घर पर ही मौजूद थे जबकि चारा घोटाले के एक मामले में ताजा सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं।

तेज प्रताप यादव के कई रूप सामने देखने को मिलते रहे हैं मसलन वृंदावन में वह बांसुरी बजाते नजर आए तो कभी पटना की सड़कों पर साइकिल नहीं थाम ली और वह साइकिल समेत गिर गए इससे पहले उनका एक और रूप सामने आया था जिसमें वह कहते हैं कि अब उनका झुकाव अध्यात्म की तरफ हो रहा है उन्हें भगवान शिव के ड्रेस में बिहार की राजधानी पटना में एक शिव मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देखा गया बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी आध्यात्मिकता के बारे में ट्वीट किया है अपने ट्वीट में अपनी इस तस्वीर में साधना में लीन हैं। 

No comments:

Post a Comment